Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

हैवान पति ने तलवार से.. पत्नी के गुप्तांग पर किया वार.. जानिए क्या था कारण..??

हैवान पति ने तलवार से..
पत्नी के गुप्तांग पर किया वार..
जानिए क्या था कारण..??




सात फेरों के साथ सात जन्मों तक एक दूसरे के सुखदुख में साथ देने का वचन निभाने वाला पति पत्नी का रिश्ता काफी महत्वपूर्ण होता है।इस रिश्ते में वह विश्वास की ही डोर होती है कि पत्नी अपना सबकुछ छोड़कर एक अनजान के साथ पूरा जीवन निभाने चली आती है। और विश्वास करती है कि उसका पति उसके हर सुख दुख में भागीदार बनकर उसकी रक्षा करेगा। लेकिन क्या हो जब रक्षक ही भक्षक बन जाये...

आज के इस लेख में हम आपको ऐसे ही हैवान पति के विषय मे बताने जा रहे है जिसने हैवानियत की हद पार करते हुए बड़ी बेरहमी से पत्नी के गुप्तांग पर तलवार से हमला करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।


जरूर पढ़ें :- *कृषि कानून के विरोध में..* *कांग्रेसियों की ट्रैक्टर रैली...* *चक्का जाम कर फूंका..* *केंद्र सरकार का पुतला..*


कहाँ का है मामला..क्या है पूरी घटना..??


पति की हैवानियत का यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के आगर-मालवा जिले से सामने आया है। जहां विद्या नगर बिरलाग्राम थाना क्षेत्र में रहने वाली राधा बाई के साथ उसके ही पति ने मामूली बात पर विवाद करते हुए तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पत्नी राधाबाई को चेहरे और स्तन पर काफी गंभीर चोट आई है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।


*16 जनवरी से होगा..* *कोविड वैक्सीनेशन का शुभारंभ* *जानिए.. किसे.. कब.. और कैसे.. लगेगी वैक्सीन*


जानिए आखिर किस बात पर हुआ विवाद...




प्राप्त जानकारी के अनुसार राधाबाई  अपने पति से कई दिनों से मायके जाने की जिद कर रही थी। जिसे लेकर अक्सर घर मे वाद विवाद होता था। घटना वाले दिन पति के घर पहुंचते ही पत्नी राधाबाई ने अपने पति से मायके जाने की बात की पत्नी के बार बार मायके जाने की बात से पति इतना क्रोधित हुआ कि वह अपना आपा खो बैठा और पति पत्नी की नोकझोंक हाथापाई में तब्दील हो गई झगड़े के दौरान पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारने का मन बना लिया और घर में रखी धारदार तलवार से पत्नी के ऊपर वार करना शुरू कर दिया पति के लगातार वार करने से पत्नी राधाबाई गंभीर रूप से घायल हो गई ।


*ट्रैक्टर पलटने से दर्दनाक हादसा..* *जिंदा-जले ट्रैक्टर सवार..*


महिला पर जानलेवा हमला कर फरार हुआ पति और परिवार वाले




गुस्से में आग बबूला हुए पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के इरादे से पत्नी पर तलवार से कई वार किए जिससे पत्नी के चेहरे नाक जुबान सीने और गुप्त अंगो पर काफी गंभीर चोटे आई है वही पत्नी की चीख सुनकर आस-पड़ोस के लोग जमा होने लगे और किसी ने घटना की सूचना निकटवर्ती थाने में दी लेकिन इससे पहले कि पुलिस पहुंच पाती भीड़ इकट्ठी होते देख आरोपी पति और उसके परिवार वाले मौके से घर छोड़कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करते हुए आरोपी पति और ससुराल वालों की तलाश शुरू कर दी है।


*नसबंदी ऑपरेशन के दौरान हुई* *महिला की मौत..* *डॉक्टरों पर लगे लापरवाही का आरोप..*


नोट-विकास की कलम अपने पाठकों से अनुरोध करती है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें..


ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें। साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए।


विकास की कलम
चीफ एडिटर
विकास सोनी
लेखक विचारक पत्रकार




Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post