Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

52 पत्तों का खेल लाया.. घर मे मौत का पैगाम.. बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर, पीटपीट कर की हत्या...

52 पत्तों का खेल लाया..
घर मे मौत का पैगाम..
बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर, 
पीटपीट कर की हत्या...



जबलपुर मध्यप्रदेश

जबलपुर के आधारताल थाना अंतर्गत आने वाले महाराजपुर क्षेत्र में जुआ खेलने का विवाद इतना गरमा गया की, कुछ युवकों ने आशीष केवट के घर पहुंच कर लाठी-डंडों और चाकू के वार से आशीष की निर्मम हत्या कर दी और फिर देखते ही देखते मौके से फरार हो गए।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरा घटनाक्रम बीते रविवार की शाम 6:00 बजे का है जहां बदमाशों ने युवक को उसके घर से बाहर बुलाकर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया था जिससे आशीष केवट गंभीर रूप से घायल हो गया आनन-फानन में उसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल रवाना किया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है। परिजनों और प्रत्यक्षदर्शियों के कथन के आधार पर पुलिस ने तीन युवकों पर हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए सभी को हिरासत में ले लिया है।


यहां जानिए विवाद की क्या थी पूरी कहानी


केवट परिवार ने कभी सोचा भी नहीं था कि 52 पत्तों का यह खेल उनके घर में मातम का पैगाम लेकर आएगा। आधिकारिक जानकारी के अनुसार महाराजपुर गौतम नगर बगीचा के समीप रहने वाले अशोक केवट ने बताया कि उसका बड़ा बेटा आशीष केवट 28 वर्षीय पेशे से ड्राइवर है। रविवार की शाम 6 बजे वह घर के बाहर खड़ा था, इसी दौरान तीन युवक बाइक पर आए और आशीष को बाहर बुलाकर लाठी से पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच एक युवक ने उस पर चाकू से दनादन हमले किए और फिर सभी भाग निकले। अशोक ने बताया कि आवाजें सुनकर वे लोग बाहर आए और फिर आशीष को एम्बुलेंस 108 बुलाकर मेडिकल अस्पताल ले गए, लेकिन वहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


 क्षेत्रीय लोगों से पता चला कि आशीष मोहल्ले के कुछ युवकों के साथ बैठकर पत्ते खेल रहा था, तभी वहाँ समीप मोहल्ले के सागर ठाकुर, सावन गोंटिया और रवि गोंटिया पहुंचे और उन्होंने भी पत्ते खेलने के लिए कहा। लेकिन आशीष ने उन्हें पत्ते खिलाने से मना कर दिया। जिसके बाद वे लोग चले गए, लेकिन कुछ ही देर में तीनों वापस लौटे और आशीष पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सावन, सागर और रवि को हिरासत में ले लिया है।

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post