Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

ऑटो चालक का हाईवोल्टेज ड्रामा कार्यवाही के विरोध में जमकर मचाया उत्पात


ऑटो चालक का हाईवोल्टेज ड्रामा
कार्यवाही के विरोध में जमकर मचाया उत्पात




छतरपुर मध्यप्रदेश

 छतरपुर के यातायात थाने के सामने ऑटो चालक के हाईवोल्टेज ड्रामे से लगभग आधा घंटे तक यातायात बाधित रहा।युवक बार बार आने वाले वाहनों के सामने लेट जाता था तो वहीं यातायात थाने में घुसकर आत्महत्या की धमकी भी दे रहा था।आरटीओ विभाग द्वारा ऑटो पकड़ने और अस्पताल में पिता की मौत से युवक काफी सदमे में था।बाद में यातायात पुलिस ने उसे बिठाकर समझाइश दी और मदद करने का भरोसा दिलाकर थाने से रवाना किया।


अनिल राजपूत शहर के नजदीकी ग्राम में रहता है और टैक्सी चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। पिछले दिनों आरटीओ के द्वारा चलाए गए चैकिंग अभियान के दौरान उसकी टैक्सी पकड़ ली गई थी। वह टैक्सी को छुड़वाने के लिए आरटीओ दफ्तर में साहब को खोजता रहा लेकिन उसे कोई नहीं मिला। इसी दौरान उसके पिता की तबियत खराब हुई जब वह पिता को लेकर अस्पताल पहुंचा तो हृदयाघात के कारण उनकी मौत हो गई। 


दो दिन पहले पिता की मौत से दुखी अनिल एक बार फिर टैक्सी के लिए आरटीओ दफ्तर पहुंचा तो उसे आरटीओ विक्रम सिंह नहीं मिले। इसी बात से दुखी अनिल राजपूत ने मंगलवार को अपनी मां और छोटे भाई-बहिनों के साथ यातायात थाने के सामने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। उसने सड़क पर लेटकर मरने की धमकी दी, रो-रो कर अपनी पीड़ा सुनाई और कहा कि वह सिस्टम के द्वारा परेशान किया जा रहा है। उसने सड़क से दौड़कर थाने के भीतर आत्महत्या की कोशिश की जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा और उसकी बात सुनकर मदद का भरोसा दिलाया।

अनिल राजपूत,पीड़ित

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post