Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

पारिवारिक विवाद में आपा खो बैठे बड़े भाई ने की अपने ही छोटे भाई की हत्या

पारिवारिक विवाद में आपा खो बैठे बड़े भाई ने की अपने ही छोटे भाई की हत्या



जबलपुर मध्यप्रदेश

शराब ने न जाने कितने घर तबाह कर दिए है। और इसी कड़ी में  जबलपुर जिले की मझौली तहसील के बर्मन परिवार का एक नाम और जुड़ गया है। जहां देर रात छोटे भाई का नशे में झूमते हुए उत्पात मचाना बड़े भाई को इतना नागवार गुजरा की उसने कपड़े धोने की मुंगरिया ( कपड़े धोने के लिए इतेमाल किया जाने वाला लकड़ी का पट्टा) से लगातार कई वार करते हुए सदा के लिए मौत की गहरी नींद में सुला दिया। लेकिन जैसे ही उसे अपनी इस गलती का अहसास हुआ वह घर से भाग गया। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी भाई की तलाश शुरू कर दी है।


अपने बिलों के भुगतान के लिए अनशन पर बैठे हुए दो ठेकेदारों को विद्युत विभाग में थमाया करोड़ों की रिकवरी का नोटिस


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदिराना निवासी 35 वर्षीय दीपक बर्मन ड्राइवरी का कार्य कर परिवार का भरण पोषण करता था। लेकिन काम न मिलने पर वह 1 माह से अपने घर पर ही था और रोजाना शराब पीकर हंगामा करता रहता था। शनिवार की रात में करीब 12:30 बजे दीपक शराब के नशे में धुत्त होकर अपने घर पहुंचा और खाना खाने के दौरान अपनी पत्नी एवं मां के साथ गाली गलौज कर हंगामा करने लगा।

घर मे जोर जोर से हो रहे विवाद की आवाज सुनकर बाजू के मकान में रहने वाला दीपक का बड़ा भाई राकेश बर्मन आया और दीपक को समझाइश देकर उसे शांत कराने लगा।लेकिन दीपक नशे में चूर था, उसने बड़े भाई की बात नहीं मानी और मां के साथ बदतमीजी करने लगा।


कम हो गए है सरसों के तेल के दाम..जानिए आपके शहर में क्या है रेट.....


समझाइश के बाद भी जब नहीं माना छोटा भाई...तो आपा खो बैठा राकेश..


बड़े भाई राकेश बर्मन ने अपने छोटे भाई दीपक को हर तरह से समझाते हुए विवाद को शांत करने की कोशिश की। लेकिन नशे में चूर दीपक किसी की बात सुनने तैयार नहीं था।

जिसके बाद गुस्से में आकर राकेश बर्मन ने घर में रखी मुगरिया उठाई और दीपक के सिर पर मार दी।इसके बाद लगातार 3-4 वार किए दो दीपक वहीं ढेर हो गया। और इस हमले में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई।दीपक की मौत के बाद हमलावर भाई राकेश बर्मन भाग गया।


नेशनल लोक अदालत में जमकर चले लात-घूँसे..जानिए आखिर क्या है पूरा मामला...


सूचना पर पहुंची पुलिस ने किया मामला दर्ज


वारदात की सूचना मिलते ही मझौली टीआई सज्जन सिंह और इंदिराना चौकी प्रभारी  लक्ष्मण झारिया सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचा।पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। साथ ही आरोपी राकेश बर्मन के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।चौकी प्रभारी लक्ष्मण झारिया ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।


एमपी में बुलंद हो रहे खनन माफियाओं के हौसले..अवैध रेत उत्खनन के लिए बना डाले 3 अस्थायी पुल


मां का बनाया मुर्गा बना विवाद का कारण


पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के दौरान यह पाया कि यह पूरा विवाद रात में बने खाने  को लेकर हुआ। जानकारी के अनुसार दीपक अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है वहीं घर के बगल से उसकी मां अलग रहती है एवं बड़ा भाई आरोपी राकेश बर्मन भी अलग रहता है।कल रात में दीपक घर पहुंचा तो उसकी मां ने उसे खाने के लिए मुर्गा बनाकर भेजा था।दीपक ने खाने के दौरान पत्नी से पूछा कि मुर्गा किसने बनाया है, उसने कहा मा ने बनाया है। इसके बाद दीपक ने मां को बुलाया और घर में हंगामा शुरू कर दिया। 


बहरहाल पूछताछ जारी है।और पुलिस अपनी विवेचना कर रही है। एक ओर जहां परिजनों के कथन की मदद से विवाद की मूल जड़ को खोदने की कवायद की जा रही है। वहीं पुलिस की टीम द्वारा हत्या के आरोपी बड़े भाई राकेश बर्मन की भी हर संभावित ठिकाने पर तलाश की जा रही है।



Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post