Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

कटरीना कैफ विक्की कौशल हल्दी की फोटो हुई वायरल

Katrina Kaif Vicky Kaushal Haldi Photos: शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसपर हर कोई प्यार लुटा रहा है.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Haldi Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) में इस स्टार कपल ने शाही तरीके से सात फेरे लिए. जहां शादी से पहले इस कपल को लेकर तरह तरह की खबरें आती थी. वहीं इनकी शादी के बाद सोशल मीडिया पर हर घंटे इनसे जुड़ी नई-पुरानी कोई न कोई तस्वीर या वीडियो सामने आ रहा है. इसी बीच अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं.

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की 3 तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वो अपने पति विक्की कौशल को हल्दी लगाते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की दूसरी स्माइलिंग फोटो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. वहीं तीसरी तस्वीर में रिश्तेदार उन्हें हल्दी लगाते हुए दिख रहे हैं.

दूसरी तरफ विक्की कौशल ने भी 3 तस्वीरें शेयर की है जिसमें पहली तस्वीर में दोनों लवबर्ड्स पर फूलों की बारिश हो रही हैं, दोनों के चेहरें पर खुशी साफ देखी जा सकती हैं. वही दूसरी फोटो में विक्की को उनके पिता यानी शाम कौशल हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं. आखिरी तस्वीर में विक्की चश्मा लगाए पोज दे रहे हैं और उन्हें नहलाया जा रहा है.
हल्दी सेरेमनी के आउटफिट की बात करें तो कैटरीना ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था, गले में फूलों की माला डाले एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. खुले बालों के साथ नॉर्मल जूलरी को पेयर अप किया था.

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post