Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

खेत के मामूली विवाद में .. पति पत्नी की निर्मम हत्या

खेत के मामूली विवाद में ..
पति पत्नी की निर्मम हत्या

 


  क्षेत्रीय बदमाशों का विरोध करना कोल दंपत्ति को पड़ा भारी

अपनी ही जमीन की रक्षा करने के लिए गवानी पड़ी जान

धारदार हथियार से बदमाशों ने की नृशंस हत्या

 

जबलपुर मध्यप्रदेश

जबलपुर के गोसलपुर थाना अंतर्गत, ग्राम रामनगर में रहने वाले, कोल दंपत्ति को इस बात का अंदाजा भी नहीं था। कि अपनी ही जमीन पर कब्जा रोकने के लिए, विरोध करने पर, उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ सकती है। इस घटना से एक और जहां गांव में आरोपियों की दबंगई का परचम बुलंद हुआ है वही कोल परिवार के आंगन में मातम का सन्नाटा पसरा हुआ है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कोल दंपत्ति अपने खेत में काम कर रहे थे।  उसी वक्त गांव में रहने वाले कुछ बदमाश, उनके खेत में कब्जा करने के लिए ,बाड़ लगाने पहुंचे थे। इस दौरान पति लाला कोल और पत्नी वर्षा कोल ने इस बात का विरोध किया। जबरिया कब्जा करने पहुंचे दबंगों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने कॉल दंपत्ति के ऊपर कुल्हाड़ी और अन्य धारदार हथियार से हमला कर दिया। 


बदमाशों की हैवानियत यहीं नहीं रुकी। बल्कि वे धारदार हथियार से तब तक वार करते रहे जब तक की लाला कोल ने दम नहीं तोड़ दिया। वही बीच बचाव के दौरान पत्नी वर्षा कॉल पर भी बदमाशों का कहर जमकर फूटा और उसे भी बदमाशों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया। 


झगड़े की चीख-पुकार सुनकर भीड़ इकहठ्ठी होने लगी और इसी बीच किसी ग्रामीण ने इस घटना की सूचना पुलिस तक पहुंचा दी। भीड़ जमा होते देख बदमाश मौके से भाग निकले वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल ही घटना में घायल हुई वर्षा कोल को मेडिकल अस्पताल में दाखिल कराया जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

 

पुलिस ने पति पत्नी की नृशंस हत्या करने वाले आरोपियों दीपक उर्फ दिप्पू और दीपक कोल को गिरफ्तार कर लिया है... आरोपियों से हत्या में उपयोग में लाई गई कुल्हाड़ी को भी बरामद किया गया है.





For Video News Click Here




Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post