Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

प्रियंका गांधी के डांस से मचा बवाल, बीजेपी ने बोला हमला

प्रियंका का फोकस इन दिनों महिला वोटर्स पर ज्यादा है. शायद यही वजह है कि जब वो आदिवासी महिलाओं के बीच पहुंचीं तो उन्हें लुभाने के लिए उनके पारंपरिक नाच में शामिल हो गईं.

देश में जब जनरल रावत समेत 13 लोगों की शहादत को लेकर ग़म का माहौल है तो इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गोवा में कुछ आदिवासी महिलाओं के साथ डांस कर रही हैं. इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर हमला बोला है. जानिए पूरा मामला क्या है.

डांस से विवादों में प्रियंका

एक तरफ जहां सारा देश अपने वीर सपूत और सेना के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को नम आंखों से अंतिम विदाई दे रहा था वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गोवा में आदिवासी महिलाओं के साथ डांस कर रही थीं. लोक कलाकारों के साथ डांस करने के पीछे भले ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का इरादा उनके बीच अपनापन जताने की रही हो, लेकिन इन तस्वीरों ने उन्हें विवाद के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है.

दरअसल गोवा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसीलिए एक दिन पहले प्रियंका गांधी गोवा दौरे पर गई थीं. प्रियंका का फोकस इन दिनों महिला वोटर्स पर ज्यादा है. शायद यही वजह है कि जब वो आदिवासी महिलाओं के बीच पहुंचीं तो उन्हें लुभाने के लिए उनके पारंपरिक नाच में शामिल हो गईं.

बीजेपी ने साधा निशाना

डांस का ये वीडियो सामने आने के बाद प्रियंका गांधी को बीजेपी नेताओं ने आड़े हाथ लिया और कई सवाल खड़े कर दिए. सबसे पहले बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने इस वीडियो को ट्वीट कर प्रियंका गांधी पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ‘’26/11 के वक्त राहुल गांधी ने भी देर रात तक पार्टी की थी. भाई की ही तरह प्रियंका गांधी भी उस वक्त गोवा में डांस कर रही हैं, जब पूरा देश सीडीएस जनरल बिपिन रावत के अंतिम संस्कार के कारण शोक में डूबा हुआ है. क्या इससे भी ज्यादा शर्मनाक कुछ हो सकता है?’’
प्रियंका पर सवालों की बौछार यहीं पर नहीं रुकी. कुछ दिन पहले अकाली दल को छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले मनजिंदर सिह सिरसा ने भी प्रियंका गांधी पर तंज कसा. उन्होंने कहा, ‘’आज जब हर देशवासी नम आंखों से जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहा है. प्रियंका गांधी गोवा में नाच-गा रही हैं. मुंबई 26/11 हमले के बाद राहुल गांधी भी पार्टी कर रहा था. शर्म आती है इन पर.’’

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post