Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

हिंदुत्व का मजाक उड़ाना कांग्रेस की राजनीति का मुख्य एजेंडा है..विश्वास सारंग

हिंदुत्व का मजाक उड़ाना कांग्रेस की राजनीति का मुख्य एजेंडा है..विश्वास सारंग 




भोपाल मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर पलटवार किया और इस बार उन्होंने राहुल गांधी द्वारा उठाए गए हिंदुत्व के मुद्दे को आड़े हाथ लेते हुए विपक्ष की बोलती बंद कर दी उन्होंने अपने बयान में कहा कि

राहुल गांधी हो या कांग्रेस का कोई भी नेता हिंदुत्व का मजाक उड़ाना, हिंदू धर्म के खिलाफ बातें करना और हिंदुओं को अपमानित करना ये उनकी राजनीति का सबसे मुख्य एजेंडा है। 

राहुल गांधी है भूल गए कि हिंदुत्व और हिंदू के बारे मे उनको बोलने का अभी कोई ज्ञान नहीं है।

स्क्रिप्टेड और लिखे हुए भाषण को बोलना यह राहुल गांधी की आदत बनी हुई है।

हिंदू की व्यापकता और उसकी गहराई राहुल गांधी नहीं जानते।

इटली की संस्कृति में पलने वाले और कोट पर जनेऊ पहनने वाले और चुनाव के समय मंदिरों में जाकर नाटक रचाने वाले पप्पू गांधी से कुछ अपेक्षित नहीं है।


आगे पढ़िए...पाकिस्तानी आतंकियों की चली नई चाल... अब औरतों को बना रहे हैं अपनी ढाल.. जानिए क्या है पूरा मामला..??


दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार


दिग्विजय सिंह को लेकर मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा, वो आतंकवादियों के लिए सिक्योरिटी एजेंसी के रूप में काम करते ही रहे हैं। जो जो इस देश में विघटन की बात करेगा उन्हें दिग्विजय सिंह संरक्षण देंगे। जो जो इस देश को तोड़ने और आप हवा को बिगाड़ने का काम करेगा उसे दिग्विजय सिंह गले लगाएंगे। आतंकवादी हो या देश के साथ कुठाराघात करने वाला व्यक्ति हो बात दिग्विजय सिंह के लिए हीरो होगा।


पढ़ना जारी रखें...शाहिद को मिलेगी सच्ची शहादत.. प्रयागराज में लगेगी जनरल बिपिन रावत की प्रतिमा


हम लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास रखते हैं। हर संवैधानिक संस्था का सम्मान करना और उसके आदेश का पालन करना यह राजनीति का मुख्य उद्देश्य।लोकतांत्रिक राज्य को मजबूत करने के लिए जरूरी है कि पंचायत राज के चुनाव हो। इसलिए चुनाव आयोग के निर्देशों का सरकार पालन कर रही है। जिस पार्टी को लगता है कि वह चुनाव हारने वाली है वही उसे टालने की बात करती है। कांग्रेस को आभास हो गया है कि वह पंचायत चुनाव में बुरी तरह हारेगी।


एक नज़र इधर भी...पीएम मोदी का काशी में हुआ फूलों की बारिश से स्वागत..आप भी साक्षी बनें इस सुअवसर के...


कोरोना वायरस पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री का बयान


हम इस बात को ध्यान में रख रहे हैं कि कोरोनावायरस को ज्यादा नहीं फैलने दिया जाए। टेस्टिंग और ट्रेसिंग लगातार जारी है। लगातार वैक्सीनेशन का महा अभियान हमारे द्वारा चलाया जा रहा है।

16 दिसंबर को एक बार फिर वैक्सीनेशन का महा अभियान है।

दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात हुई थी उनसे आग्रह किया था कि जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए मध्यप्रदेश को मशीन दी जाए। प्रदेश को पांच जीनोम सीक्वेंसिंग की मशीनें स्वीकृत हुई है। भोपाल, इंदौर, रीवा, जबलपुर और ग्वालियर मेडिकल कॉलेज में इस मशीन की स्थापना की जाएगी। उम्मीद है कि इसी महीने यह मशीन मिल जाएगी।



Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post