Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Jio recharge plan मोबाइल यूजर्स को जिओ का तोहफा लॉन्च हुए 5 नए पॉकिट फ्रेंड्ली रिचार्ज प्लान

 


Jio recharge plan
मोबाइल यूजर्स को जिओ का तोहफा
लॉन्च हुए 5 नए पॉकिट फ्रेंड्ली रिचार्ज प्लान



 

नई दिल्ली ।

बीते दिनों रिलायंस जिओ द्वारा अपने मोबाइल टैरिफ प्लांस में तब्दीली करने और उपभोक्ताओं को मिलने वाली सेवाओं के दाम बढ़ाने को लेकर उपभोक्ताओं में काफी नाराजगी देखने को मिली थी नए बदलाव को लेकर नाखुश उपभोक्ताओं ने अन्य टेलीकॉम सेक्टर की ओर कुछ करना भी शुरू कर दिया था। आपको  बता दें कि कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमत में 21% की बढ़ोतरी की थी. इसके साथ ही कंपनी ने अपने सबसे पसंदीदा प्लांस को बंद कर दिया था। मार्केट रिपोर्ट्स के बाद रिलायंस जियो ने बैकफुट पर आते हुए अपने उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए 5 नए प्लान्स लॉन्च किए है। जिसमें रिलायंस जियो उपभोक्ताओं को हाई स्पीड डाटा के साथ बहुत सारी सुविधाएं दी जायेगी।


जानिए कौन से है नए प्लान्स..

उपभोक्ताओं को मिलेगी कितनी राहत..

 


 जियो अपने यूजर्स के लिए 5 नए प्लान पेश कर रहा है. इन प्लान में रोजाना 3GB डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल और मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. कंपनी ने जिस प्लान को पेश किया है वह कुछ इस प्रकार है



जियो का ₹601 वाला प्लान


जियो के ₹601 वाले प्रीपेड प्लान में यूजर को रोजाना 3GB डाटा दिया जाता है. इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और और ओटीटी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है.



जियों का ₹659 वाला प्लान


इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को रोजाना डेढ़ जीबी डाटा देती है. साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ढेर सारी सुविधाएं मिलती है. इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है. इस प्लान में यूजर्स को ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है.


जियो का ₹799 वाला प्लान


जियो के इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डाटा के साथ कई सारी सुविधाएं दी जाती है. इस प्लान में ग्राहक ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी मजा उठा सकते हैं.



जियो का ₹1066 वाले प्लान

जियों के इस रिचार्ज प्लान की वैधता 84 दिनों की है इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डाटा ऑफर किया जाता है साथ ही 5gb अतिरिक्त डाटा भी दिया जाता है. इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ढेर सारी सुविधाएं मिलती है.



जियो का ₹3199 वाला प्लान


जियो के इस प्लान की वैधता 1 साल की है. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डाटा के साथ 10GB अतिरिक्त डाटा दिया जाता है. इस प्लान मे ग्राहकों को 1 साल तक मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post