Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

Miss Universe 2021: Harnaaz Sandhu, 21 साल की उम्र में जीत लिया मिस यूनिवर्स का ताज

Harnaaz Sandhu: अक्सर कहा जाता है कि सपने पूरे करने की कोई उम्र नहीं होती, लेकिन जब कोई लड़की अपना सबसे बड़ा सपना महज 21 साल की उम्र में ही पूरा कर लें तो वो एक मिसाल बन जाता है. ऐसा ही कुछ करके दिखाया है पंजाब की रहने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने. दरअसल हाल ही में इजरायल में हुई LIVA मिस दिवा यूनिवर्स 2021 की प्रतियोगिता में भारत की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीत लिया है. बता दें कि भारत ने ये खिताब पूरे 21 साल बाद वापस जीता है. इजरायल में हुई इस प्रतियोगिता में 75 से ज्यादा खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं ने हिस्सा लिया था, जिसमें से भारत की हरनाज ने सभी को पीछे छोड़ते हुए ये ताज अपने सिर पर पहना.....

वहीं टॉप 3 में आने के बाद जब हरनाज से सवाल पूछा गया कि आप दवाब का सामना कर रहीं महिलाओं को क्या सलाह देंगी? तो उन्होंने इसका जवाब बड़ी ही खूबसूरती से दिया. उन्होंने कहा कि आपको ये मानना होगा कि आप अद्वितीय हैं और यही आपको खूबसूरत बनाती है. बाहर आएं, अपने लिए बोलना सीखें क्योंकि आप अपने जीवन के नेता हैं.

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद हरनाज की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि “मैं सर्वशक्तिमान, मेरे माता-पिता और मिस इंडिया संगठन का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरा मार्गदर्शन और समर्थन किया. प्रार्थना करने वाले और मेरे लिए ताज की कामना करने वाले सभी लोगों को ढेर सारा प्यार.

आपको बता दें कि इजरायल में ये प्रतियोगिता पिछले शुक्रवार को हुई थी. जिसमें हरनाज ने पारंपरिक राष्ट्रीय पोशाक पहनकर हिस्सा लिया था.

हरनाज पंजाब के चंडीगढ़ शहर की रहने वाली हैं और पेशे से एक मॉडल हैं. उनकी उम्र 21 साल हैं. इससे पहले हरनाज ने साल 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताब भी अपने नाम किया था.

वहीं इसके बाद उन्होंने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी जीत था. फिर उन्होंने मिस इंडिया 2019 में भाग लिया और टॉप 12 तक पहुंचीं. हरनाज के पास फिलहाल दो पंजाबी फिल्म ‘यारा दियां पू बारां’ और ‘बाई जी कुट्टांगे’ भी हैं.

Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post