Vikas ki kalam,जबलपुर न्यूज़,Taza Khabaryen,Breaking,news,hindi news,daily news,Latest Jabalpur News

शराब की सनक में हुई भाई की हत्या..

शराब की सनक में हुई भाई की हत्या..





विकास की कलम /जबलपुर

शराब के नशे ने दो भाई के बीच हुई छुटपुट अनबन में कुछ ऐसा तड़का लगाया की देखते ही देखते मामला खूनी खेल में तब्दील हो गया।लेकिन इससे पहले की कोई कुछकर पाता। छोटे भाई की सांसे थम चुकी थी।

पूरी कहानी विस्तार से..

जबलपुर के गोरखपुर थाना अंतर्गत मांडवा बस्ती में रहने वाले एक छोटा सा परिवार मजदूरी का काम करके गुजर बसर करता था जहां चार दिवारी नुमा घर के अंदर तीन भाइयों के साथ एक बूढी मां भी रहती थी। हर घर की तरह इस घर में भी प्यार के साथ-साथ छुटपुट बातों पर विवाद होता था लेकिन बुधवार की रात नियति को कुछ और ही मंजूर था यही कारण था कि इस विवाद में शराब का तड़का लग गया और फिर जो भी कुछ हुआ परिवार खून के आंसू रो रहा है। दरअसल मांडवा बस्ती में रहने 3sतीन भाई - सूरज, अभिषेक और अमन अपनी बूढ़ी मां के साथ रहते थे।तीन भाइयों में सबसे बड़ा सूरज, फिर अभिषेक और अमन हैं। तीनों ही भाई पल्लेदारी का काम किया करते हैं। कुछ दिनों पहले अभिषेक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। बुधवार की रात अभिषेक और अमन शराब पीकर घर पहुंचे और आपस में बहस करने लगे। 

सबसे बड़े भाई सूरज ने दोनों भाइयों को अलग करने की कोशिश की । परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि बताया जा रहा है कि अभिषेक शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और मां से विवाद किया था। बड़े भाई सूरज ने उसे समझाया, विवाद शांत होने पर वह जाकर सो गया था। थोड़ी देर के बाद अभिषेक ने फिर मां राधा बाई के साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया । इतना सुनते ही सबसे छोटा भाई अमन वहां पहुंचा और मंझले भाई को समझाने लगा।

 लेकिन जब विवाद ज्यादा बढ़ गया तो अमन ने अभिषेक को चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी। अभिषेक ने इस कदर शराब पी रखी थी कि वह किसी को समझ नहीं रहा था, बीचबचाव करने पर उसने मां तक पर हाथ उठा दिया । इस पर अमन किचन से चाकू उठा लाया और अभिषेक के सीने में घोंप दिया ।सूरज को भी चाकू लगा है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना बाद अमन भाग निकला।

For video news click here



Post a Comment

If you want to give any suggestion related to this blog, then you must send your suggestion.

Previous Post Next Post